Trending

हर तरफ खून ही खून था: फ्लोरिडा अपार्टमेंट परिसर में बंदूकधारी द्वारा की गई गोलीबारी में किशोर सहित 5 लोगों की मौत हो गई

एक वयस्क को जीवन-घातक चोटें लगीं, जबकि अन्य को गैर-जीवन-घातक चोटें लगीं

फ्लोरिडा अपार्टमेंट : पुलिस ने कहा कि प्रांगण क्षेत्र में लोगों के एक समूह के दूसरे समूह से भिड़ने के बाद गोलीबारी शुरू हो गई फ्लोरिडा के फोर्ट लॉडरडेल में एक अपार्टमेंट परिसर में एक बंदूकधारी द्वारा की गई गोलीबारी में दो किशोर और तीन वयस्क घायल हो गए। पीड़ितों में से एक को जानलेवा चोटें आई थीं। कथित तौर पर गोलीबारी नॉर्थवेस्ट 19वीं स्ट्रीट और 29वें एवेन्यू के पास ब्रोवार्ड गार्डन्स अपार्टमेंट परिसर में हुई।

कथित तौर पर अपार्टमेंट परिसर में रहने वाली एक महिला ने रक्तपात देखा। उन्होंने लोकल 10 न्यूज़ को बताया कि पीड़ितों में से कुछ किशोर थे। महिला ने दावा किया कि उसने एक पीड़ित की मदद की थी जिसके पैर में गोली लगी थी।यह डरावना है और मैं आगे बढ़ने के लिए तैयार हूं,” उसने कहा। “यह मज़ाकीय है। हम बच्चों को बाहर भी नहीं जाने दे सकते और सुरक्षित महसूस नहीं कर सकते, क्योंकि हर दिन शूटिंग होती है और आप अपने बच्चों को बाहर जाने से डरते हैं।’ अभी तक किसी संदिग्ध को गिरफ्तार नहीं किया गया है.

एक अन्य महिला ने खुलासा किया कि उसने एक पीड़ित को गोली लगने से ठीक पहले उसकी मदद की थी।

“जब मैं बाहर भागा, तो बस – हर कोई इधर-उधर भाग रहा था, और फिर, कुछ लोग, उनमें से दो की तरह, कोने के चारों ओर से भाग रहे थे, और वे कह रहे थे, ‘मुझे गोली मार दी गई है, मुझे गोली मार दी गई है’ गोली मार दी,” महिला ने कहा।

“वह आदमी, उसके चारों ओर खून लगा हुआ था, इसलिए मैं उनमें से एक के पास भागी क्योंकि वह मेरे दोस्त का बेटा है, और उसके पैरों में गोली लगी थी, इसलिए हमने बस उसके पैर पर दबाव डाला और पैरामेडिक्स को बुलाना शुरू कर दिया,” उसने कहा। उन्होंने कहा, उन्होंने दो अन्य पीड़ितों को देखा और “एक के हाथ में गोली लगी थी, दूसरे के सीने और बांह में गोली लगी थी।”

एक अन्य महिला ने मियामी हेराल्ड को बताया कि उसके एक दोस्त के लगभग 15 साल के बेटे को पैर में गोली मार दी गई थी। “हर कोई इधर-उधर भाग रहा था। कुछ लोग कोने में इधर-उधर भाग रहे थे और उन्होंने कहा कि उन्हें गोली मार दी गई है,” उसने कहा। “वह घबराया हुआ था और काँप रहा था। यह बिल्कुल डरावना था,” उसने अपने दोस्त के बेटे के बारे में कहा

हमारी जांच से पता चला है कि लगभग 8:40 बजे।

इस बीच, फ़ोर्ट लॉडरडेल के पुलिस प्रमुख पैट्रिक लिन ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, “हमारी जांच से पता चला है कि लगभग 8:40 बजे। आज शाम, लोगों का एक समूह प्रांगण में इकट्ठा हुआ… लोगों के एक दूसरे समूह ने उनका सामना किया, परिणामस्वरूप गोलीबारी शुरू हो गई और अब हमारे पास अस्पताल में पांच लोगों की पुष्टि हो गई है। हम सक्रिय रूप से सभी जांच सुरागों पर काम कर रहे हैं।”

 

India Edge News Desk

Follow the latest breaking news and developments from Chhattisgarh , Madhya Pradesh , India and around the world with India Edge News newsdesk. From politics and policies to the economy and the environment, from local issues to national events and global affairs, we've got you covered.
Back to top button